मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में CBI ने किया बड़ा खुलासा

खबरें अभी तक। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में फिर एक बार बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत उसके सहयोगियों के खिलाफ 11 लड़कियों की कथित रुप से हत्या की जांच कर रही है. सीबीआई ने इस मामले में बोलते हुए कहा कि एक आरोपी से मिले संकेतों के अनुसार हमने शमशान घाट में उस जगह पर खुदाई की तो वहां हमें हड्डियों की पोटली मिली जिसकी फॉरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने इस पूरे मामले में याचिकाकर्ता को जवाब दायर करने का आदेश दिए है. आपको बता दें कि पहले याचिकाकर्ता निवेदिता झा ने सीबीआई पर ये आरोप लगाए थे कि सीबीआई आरोपियों को बचाने में लगी हुई है. उनता कहना था कि सीबीआई ने न तो आरोपियों पर हत्या जैसे अपराध की धराएं दर्ज की है और न ही इसमें शामिल बाहर के लोगों  पर कार्रवाई की है.

इस मामले पर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को हलफनामा दायर कर बताया कि बड़े लोगों को बचाने के आरोप गलत हैं. सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में सीबीआई ने कहा कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत अन्य लोगों की 11 हत्याओं के मामले में भूमिका की जांच हो रही.