मुरली मनोहर जोशी के पत्र को पढ़ने के बाद बयान बाजी करें मुख्यमंत्री- ठाकुर रामलाल

ख़बरें अभी तक । हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल ने सुरेश चंदेल के कांग्रेस में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रामलाल ने कहा कि सुरेश चंदेल के कांग्रेस में आने से निश्चित रूप से कांग्रेस को फायदा होने वाला है. उन्होनें कहा कि सुरेश चंदेल तीन बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद रहे है और प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष भी रहे है. इसके साथ ही ठाकुर रामलाल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी तीखा हमला बोला है.

Image result for jairam thakur

रामलाल ने कहा कि भाजपा के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है. सुरेश चंदेल कांग्रेस में आए है किन परिस्थितियों में  कांग्रेस में आने को मजबूर है. मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि जयराम ठाकुर बयान बाजी करने से पहले मुरली मनोहर जोशी के पत्र को पढ़ ले जिसमें उन्होने देश में बीजेपी के 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है.

ठाकुर रामलाल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते है कि सुरेश चंदेल के जाने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री यह समझ ले कि सुरेश चंदेल भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे है और उनके कांग्रेस में आने से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को काफी फायदा होने वाला है.