क्रिस गेल की पीठ में जकड़न, किंग्स 11 पंजाब की मुश्किलें बढ़ी

ख़बरें अभी तक । आईपीएल की टीम किंग्स 11 पंजाब को आने वाले मैचो में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब को 3 विकटों से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस के हार के बाद किंग्स 11 पंजाब को एक और झटका लगा है. पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने कहा है कि उनकी टीम के बेहतरीन खिलाड़ी क्रिस गेल की पीठ में जकड़न आ गई है. रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि गेल ने बताया है कि उनकी पीठ में दर्द है।

बतातें चलें कि गेल मुंबई की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे। किंग्स इलेवन पंजाब के कोच श्रीधरन श्रीराम ने भी कहा कि हमें कुछ दिन गेल की चोट कितनी गंभीर है इसका आकलन करना होगा। उन्होंने कहा, “गेल ने हमें यही बताया कि उन्हें पीठ में जकड़न महसूस हो रही है। हमें आगे कुछ दिनों तक उन पर निगरानी रखने की जरूरत है।”

इसके साथ ही पंजाब के तेज गेंदबाज  गेंदबाज अंकित राजपूत भी चोट से परेशान हैं। अश्विन ने कहा, ” अंकित की उंगली में फिल्डिंग के दौरान पहले ओवर में ही चोट लग गयी थी। दोनों अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद किंग्स 11 पंजाब की मुश्किलें बढ़ने लगी है.

Add your comment

Your email address will not be published.