आज का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष: मेष राशि के लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा. शारीरिक और मानसिक कमजोरी बनी रहेगी. मन में किसी बात को लेकर असंतोष, निराशा, आलस्य और उदासीनता रहेगी. गलत फैसलों से आपके काम बिगड़ सकते हैं.

वृष: वृषभ राशि के लोगों का आज शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. पत्नी और प्रेमिका का प्यार मिलेगा. कोई भी कार्य बिना अड़चन के पूरा होगा. शुभ समाचार मिल सकता है.

मिथुन: मिथुन राशि के करोबारी वर्ग को आज सावधानी रखनी जरूरी है. आज मिठास भरे शब्दों को इस्तेमाल करें, किसी भी तरह के कटाक्ष से बचें. जरूर फैसलों से कार्य न बिगड़ें.

कर्क: कर्क राशि के लोगों की मानसिक और शारीरिक सेहत अच्छी रहेगी. पुराने बिमारी से राहत मिलेगी. कारोबार की दृष्टि से समय लाभदायक नहीं है. नौकरी में मेहनत करें, अधिकारी का पूरा साथ-सहयोग मिलेगा.

सिंह: सिंह राशि के लोगों के मन में आज एक विशिष्ट प्रकार का भय रहेगा. परिवार के सदस्यों या रिश्तेदारों से अनबन हो सकती है. कारोबार में आर्थिक साहस सोच समझकर ही लें.

कन्या: कन्या राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज का दिन आपको मानसिक सुख देगा. डिप्रेशन, शुगर जैसी खतरनाक बिमारियों में राहत मिलेगी. वाहन खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

तुला: तुला राशि के लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा, प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. जमीन-जायदाद से जुड़े आज अधिकतर काम सफल होंगे. परिवार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. रुके हुए जरूरी शुभ कार्यों में सफलता हासिल होगी. सेहत शानदार रहेगी. मेहनत के कार्यों में भरपूर उत्साह रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी.

धनु: धनु राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. परिवार में कठनाईयों और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद के चलते युद्ध जैसा माहौल होगा. खुद की गलती से मान-सम्मान को नुकसान हो सकता है.

मकर: मकर राशि के लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. हालांकि थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी स्वजन या रिश्तेदार से धन और अन्न से जुड़ा लाभ हो सकता है. कारोबार में सावधान रहने की जरूरत है.

कुंभ: कुंभ राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज आपको शुभ फल मिलेगा. विवाह संबंधित कार्यों में शीघ्रता आएगी. पुराने दुश्मनों से समाधान होगा. किसी छोटे कार्यक्रम में जाना हो सकता है.

मीन: मीन राशि के लोगों के दिन सामान्य रहेगा. शारीरिक कष्ट मिल सकता है. पैरों से जुड़ी परेशानी हो सकती है. रिश्तेदारों और स्वजनों से किसी भी तरह के विवाद से बचें.