पीएम मोदी की बायोपिक पर नही लगी रोक, आज फिर होगी सुनवाई

खबरें अभी तक: हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर अभी रोक लगाने से इनकार कर दिया है। वहीं कोर्ट ने याचिकाकर्ता अमन से कहा कि पहले वह स्पष्ट तौर पर बताए कि फिल्म में क्या दर्शाया गया है साथ ही उन्हें किस बात पर खेद है। वहीं अब अदालत मंगलवार को एक बार फिर इस पर सुनवाई करने को तैयार है।

बता दें कि फिल्म की रिलीज के खिलाफ याचिका दायर करने वाले अमन कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं।  चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी से कहा कि हम नहीं जानते कि फिल्म में क्या है। पहले आप फिल्म देखकर आइए और हमें बताइए। जिसके जवाब में सिंघवी ने कहा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिससे कि लोकसभा चुनाव में समान अवसर प्रदान करने का सिद्धांत प्रभावित होता नजर आ रहा है।

वहीं पीठ ने सुनवाई मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।  पीठ ने याचिकाकर्ता को प्रमाण और तथ्य पेश कर यह बताने के लिए कहा है कि आखिर इस फिल्म को लेकर उन्हें किस बात से आपत्ति है। साथ ही पीठ ने फिल्म उपलब्ध कराने की याचिकाकर्ता की मांग को भी ठुकरा दिया है।