मुंबई इंडियंस ने रोका चेन्नई सुपर किंग्स का विजय रथ

खबरें अभी तक। कल देर रात हुए चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से मात देकर शानदार जीत दर्ज की. इस जीत को शानदार बनाने का काम किया कीरोन पोलार्ड ने व मुंबई इंडियंस की जान हार्दिक पंड्या ने. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने चेन्नई के पिछले सीजन से चले आ रहे विजय रथ को भी रोक दिया.

Image result for चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रनों का लक्ष्य चेन्नई सुपर किंग्स को दिया जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवरों में 8 विकेट गंवा कर 133 रनों में ही ढेर हो गई. शुरुआत में मुंबई इंडियंस काफी कमजोर नजर आई लेकिन अंतिम छोर पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने तीन गेंदो में लगातार तीन छक्के लगाकर अंतिम ओवर में 29 रन बटोरे जिसके साथ ही टीम ने 170 रनों का लक्ष्य बनाया.

Image result for चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस कीरोन पोलार्ड

जवाबी कार्रवाई करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही एक समय सुरेश रैना का बल्ला हमला बोल ही रहा था कि कीरोन पोलार्ड ने हवा में सुरेश रैना का शानदार कैच पकड़ कर मैच को भी अपने हाथों में ले लिया और मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 133 रनो पर ही रोक दिया और 37 रनों से शानदार जीत हांसिल की.

Image result for चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस कीरोन पोलार्ड