अविश्वास प्रस्ताव लाकर तीसरी बार बदले गए इस नगर पालिका के अध्यक्ष

ख़बरें अभी तक । नगरपालिका गन्नौर में पार्षदों ने अविस्वास प्रस्ताव लाकर भाजपा समर्थित चेयरमैन को हटा दिया है. ख़ास बात यह है कि गन्नौर के इतिहास में पिछले तीन साल में ये दूसरी बार अविस्वास प्रस्ताव लाकर चेयरमैन को हटाया गया है. भाजपा समर्थित चेयरमैन के खिलाफ भाजपा व कांग्रेस के पार्षदों ने मिलकर अविस्वास प्रस्ताव लाया . नगरपालिका गन्नौर में आज हुई वोटिंग में चेयरमैन के पक्ष में सिर्फ 4 वोट पड़े, जबकि उनके विरोध में 13 वोट डाले गए।

बतातें चले कि नगरपालिका चुनाव के बाद कांग्रेस समर्थित सतप्रकाश शर्मा चेयरमैन बने थे. सतप्रकाश शर्मा के खिलाफ भी दिसंबर 2017 में अविस्वास प्रस्ताव लाकर उनको हटाकर भाजपा समर्थित पार्षद ईश्वर कश्यप चेयरमैन बने थे, लेकिन ठीक सवा साल बाद पार्टी के कुछ पार्षदों ने कांग्रेस के साथ मिलकर आज उनको पद से हटा दिया.

अविश्वास प्रस्ताव में हारने के बाद पूर्व चेयरमैन ईश्वर कश्यप ने कहा कि ईमानदारी से कोई काम नही कर सकता. वो ईमानदारी से काम कर रहें थे जोकि कांग्रेस व भाजपा के ही कुछ पार्षदों को रास नही आया.

उपमंडल अधिकारी नागरिक सुरेन्द्रपाल की अध्यक्षता में वीरवार को दोपहर दो बजे पार्षदों की बैठक हुई। बैठक में सभी 17 पार्षद हाजिर रहें। इसी दौरान अविस्वास प्रस्ताव पर भी मतदान करवाया गया जिसमें चेयरमैन के पक्ष में महज 4 पार्षदों ने मतदान किया. एसडीएम सुरेन्द्र पाल ने बताया कि जब तक नया चेयरमैन नही बनता जब तक  उपाध्यक्ष चेयरमैन का काम देखेंगे।