कोश्यारी का हरीश रावत पर वार कहा ‘हरीश रावत ने खुद की लंका जला डाली थी’

खबरें अभी तक। उत्तराखंड में चुनावी माहौल इतना गरमा गया है कि नेता अपनी जुबान पर काबू खो चुके हैं इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के मध्य बीते कुछ दिनों से जंग छिड़ी हुई है. भगत सिंह कोश्यारी ने हाल ही में हरिश रावत को इकलु बंदर (अकेला बंदर) के नाम से पुकारा था. जिसके बाद से हरिश रावत ने भी लंका जला डालने की बात कही थी.

Image result for भगत सिंह कोश्यारी हरीश रावत

इसी बिच आज भगत सिंह कोश्यारी ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर एक बार फिर हमला किया है. भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि हरीश रावत खुद को हनुमान और वानर कहने लगे हैं, हरीश रावत ने खुद की लंका जला डाली थी. चुनाव के बाद गढ़वाल व कुमाउ में उनके द्वारा बनाए गए बंदरबाडे में हम उन्हें डाल देंगे.

उन्होंने हरीश रावत का धन्यवाद करते हुए कहा कि हरीश रावत ने जो बयान दिया है उसके लिए उन्हें धन्यवाद. हरीश रावत खुद को हनुमान व वानर स्वीकारने लगे हैं उसके लिए उनका धन्यवाद. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हरीश रावत ने खुद की लंका जला डाली थी, हनुमान ने तो दूसरे की लंका जलाई थी. उन्होंने कहा कि पहले सतपाल गए फिर यशपाल गए और फिर बहुगुणा चले गए जब इतने लोग चले गए तो हरीश रावत ने खुद की लंका जला डाली थी.