पुत्रधर्म निभाकर बेटे के लिए प्रचार करे अनिल शर्मा- मुकेश अग्निहोत्री

ख़बरें अभी तक । लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है कांग्रेस व बीजेपी नेताओं में शीत युद्ध छिड़ गया है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की जा रही टिप्पणियों को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है। नेता विपक्ष ने सीएम जयराम को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने हल्की टिप्पणियां बंद नहीं की तो कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। इसी के साथ मुकेश ने ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा को पुत्रधर्म निभाने की सलाह देते हुए अपने बेटे के लिए प्रचार किये जाने की भी अपील की है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जयराम ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर पुकारा था। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम कांग्रेस की ख़ामोशी को मज़बूरी न समझे, यदि सीएम ऐसे ही गलत ब्यानबाजी करतें रहे तो कांग्रेस भी चुप नहीं बैठेगी.

वहीँ कांग्रेस के घोषणापत्र में राजद्रोह के मामले पर भाजपा के ब्यानों का पलटवार करते हुए मुकेश ने कहा कि हमें भाजपा से राष्ट्रवाद सीखने की जरूरत नहीं है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में गरीब, किसान और आम लोगों के हित के वायदे देख भाजपा नेताओं के हाथ पांव फूल गए है।

मुकेश अग्निहोत्री ने मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा के पिता और प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल शर्मा को पुत्रधर्म निभाने की सलाह देते कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किये जाने की नसीहत दी है। वहीँ पंडित सुखराम और आश्रय के बहाने मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को भी घेरा।

मुकेश ने कहा कि सीएम बार बार अनिल शर्मा के धर्मसंकट में होने की बात कर रहे है, जबकि धर्मसंकट में खुद सीएम है क्योंकि उनकी सरकार के एक मंत्री का पूरा परिवार कांग्रेस में आ गया है।