नालागढ़ में 38 वर्षीय महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक। नालागढ़ के रामशहर थाना के अंतर्गत चंग च्योनी गांव में 38 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आने से ईलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस को गांव में घर के अंदर से एक महिला का शव मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने डेढ़ वर्ष पहले ही चंगर च्योनि गांव के रहने वाले देवराज से विवाह किया था. इसके बाद वह मंडी में एक दुकान करती थी . बीते दिनों मंडी में मृतक की दुकान को आग लग गई. जिसके बाद वह रामशहर के चंगर च्योनी गांव में अपने पति के पास रहने के लिए आ गई थी. जानकारी के अनुसार 17 मार्च के बाद महिला और उसके पति का फोन नंबर बंद आ रहा था. परिजनों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो उसके पति के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिला है. शव मिलने के बाद महिला का पति भी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक महिला का शव करीबन 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह पहले भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं और उसके बावजूद उसने रामशहर के देवराज से दूसरी शादी की थी।

डीएसपी नालागढ़ चमनलाल ने कहा कि शव पूरी तरह से गल सड़ गया है और पुलिस ने जांच के लिए शिमला से एफएसएल की टीम को बुलाया है. एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर तथ्य जुटाएगी और उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाएगी पोस्टमार्टम के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.