‘वो यादव हैं इसका ये मतलब नहीं है कि वे अखिलेश भक्त है’

ख़बरें अभी तक। लोकसभा आजमगढ़ सीट से बीजेपी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बीजेपी ने इस सीट से भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को उतरा है. आजमगढ़ सीट से सुपरस्टार दिनेश यादव को उतारने के बाद इस सीट का मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है. कुछ दिनों पहले ही भाजपा में शामिल हुए दिनेश लाल यादव को पार्टी ने आजमगढ़ सीट पर बड़ा दांव खेला है. इस सीट पर उनका मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से होना है।

गौर रहे कि दिनेश लाल यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अखिलेश समर्थकों ने उन्हें खासा ट्रोल किया है, सोशल मिडिया पर उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देने के अलावा मारने तक की धमकी मिल रही है। जिसके बाद बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ने आजमगढ़ प्रशासन से अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है.

मीडिया से बातचीत करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा है कि वो यादव हैं इसका ये मतलब नहीं है कि वे अखिलेश भक्त है. दिनेश लाल यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को अपना बड़ा भाई तो बताया, लेकिन साथ ही साथ सपा पर वंशवादी राजनीति करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि अगर असली लोकतंत्र देखना है तो भाजपा से बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता, जिसमें एक आम कार्यकर्ता और प्रचारक भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. वहीं दिनेश लाल यादव ने कहा कि आजमगढ़ सीट पर बीजेपी कब्जा करके विरोधियों को धूल चटाएगी.