आजम खान का बड़ा बयान, अगर बीजेपी जीती तो नहीं मिलेगा वोट डालने का मौका

ख़बरें अभी तक। रामपुर में लोकसभा चुनाव में सपा के उम्मीदवार आजम खान ने अपने कार्यालय में जोश भरा और सपा समर्थकों ने समाजवादी पार्टी के जिंदाबाद के नारे लगाए इस मौके पर आजम खान ने बड़ा बयान दिया आजम खान का कहना है की यह सही नहीं है कि टिकट मिल गया बल्कि सही बात यह है कि जिन हालात की गूंज है और जो ज्यादतियाँ हो रही हैं उन से मुल्क़ के लोगों को बचाने के लिए एक आखरी कोशिश करनी है क्योंकि यह बात बेदम और बेअसर नहीं है कि अगर भारतीय जनता पार्टी के हाथ मुल्क फिर लगता है तो यकीनन ही इसके बाद फिर कभी हमें वोट डालने का मौका नहीं मिलेगा।

आजम खान ने कहा चुनाव यहां भी होते हैं और रूस में भी होते हैं लेकिन नतीजे वही मिलते हैं जो वह चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी के सामने का जो हिंदुस्तान है वो वह हिंदुस्तान नहीं है जिसका ख्वाब आपके बड़ों ने देखा। मेरा मुल्क मेरा वतन हमारे लोग।हमारे जैसा शख्स जिसकी पूरी जिंदगी दामन को साफ रखने में गुजर गई और अगर मेरे ऊपर सुई की नोक बराबर भी दाग होता तो इस बात को अच्छी तरह आप समझ लीजिए कि क़ुतुब मीनार पर ले जाकर मुझे फांसी लगाई जाती।

आजम खान ने कहा हमने कभी अपने दुश्मनों को या अपनों को यह मौका नहीं दिया सिवाय अच्छा सोचने के और अच्छा किया। हमें यह संदेश उसी दिन मिल गया था जब 6 दिसंबर 1992 को एक ऐसा दिन आया जिसे ना सेक्यूलर हिंदुओं ने पसंद किया न सिखों ने ना मुसलमानों ने बल्कि सर्कुलर हिंदुस्तान का ख्वाब देखने वाले उसे हिंदुस्तान के माथे पर एक बदनुमा कलंक कहते हैं और उसके बाद 6 तारीख को ही उर्दू दरवाजा गिराकर अपनी नफरत का सुबूत दे दिया।