वाराणसी में आज प्रियंका के यूपी दौरे का आखिरी दिन

खबरें अभी तक: उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों में लगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बोट यात्रा का आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम दिन है। प्रियंका ने 18 मार्च को प्रयागराज से गंगा नदी में करीब 140 किलोमीटर की बोट यात्रा की शुरूआत की थी। इस दौरान उन्होंने नदी किनारे बसे गांवों और कस्बों में छोटी-छोटी सभाएं की और कई समुदाय के लोगों से मुलाकात भी की। अपनी यात्रा के दूसरे दिन यानि कल प्रियंका मंदिर और मजार दोनों जगह गईं।

बोट यात्रा के दौरान प्रियंका के निशाने पक बीजेपी रही। प्रियंका ने कल एक सभा में कहा कि ऐसा कोई इंसान नहीं है जो देशभक्त नहीं है। आप इतने बड़े देशभक्त हैं कि आप जरूर जागरुक बनेंगे।आपको बता दें कि भदोही .में उन्होंने कहा जो प्रचार करते हैं और जो होता है उसमें बहुत फर्क होता है। जहां तक इनकी यह 70 साल वाली रट है तो इस रट की भी एक एक्सपायरी डेट है। पांच साल से आप (बीजेपी) सरकार में हैं। पांच सालों में आपने क्या किया।

वहीं प्रियंका ने बीजेपी के विकास के दावों को खोखला करार देते हुए कहा कि जमीन पर आकर जरा देखें कि क्या स्थिति है। यह रिपोर्ट कार्ड, प्रचार, यह लगता बहुत अच्छा है लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है। मैं रोज लोगों से मिल रही हूं और रोज मुझे यही पता चल रहा है कि चाहे किसान हों, नौजवान हो, छात्र हों, शिक्षामित्र हो, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हों, आशा बहुएं हों, सब प्रताड़ित हैं. उनको कुछ नहीं मिला।