खाता न बही, जो कांग्रेस कहे, वही सही: पीएम मोदी

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनाव के लिए जारी तैयारियों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर सीधा निशाना साध रहे हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस को वंशवाद से आरोपित करते हुए कहा कि इससे सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि प्रेस से पार्लियामेंट तक। सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक। कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक। संस्थाओं को अपमानित करना कांग्रेस का तरीका रहा है। उनकी सोच यही है कि सब गलत हैं। केवल कांग्रेस ही सही है। मतलब खाता न बही, जो कांग्रेस कहे, वही सही।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव को याद करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता ने परिवारतंत्र को नहीं, लोकतंत्र को चुना। विनाश को नहीं, विकास को चुना। शिथिलता को नहीं, सुरक्षा को चुना। अवरोध को नहीं, अवसर को प्राथमिकता दी। वोट बैंक की राजनीति के ऊपर विकास की राजनीति को रखा। उन्होंने कहा साल 2014 का जनादेश ऐतिहासिक था। भारत के इतिहास में पहली बार किसी गैर वंशवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला था।

उन्होंने कहा कि जब भी आप वोट देने जाएं। अतीत को एक बार जरूर याद करें कि किस प्रकार एक परिवार की सत्ता की लालसा के चलते देश ने भारी कीमत चुकाई। जब उन्होंने हमेशा ही देश को दांव पर लगाया है तो यह तय है कि अब भी वे ऐसा ही करेंगे।

बता दें कि 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.