अरुणाचल दौरे पर जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अरुणाचल के दौरे पर हैं, इसी दौरान ईटानगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम को निशाना बनाते हुए कहा कि बीते 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज देश में है. उन्होंने कहा कि पीएम ने लोगों से रोजगार का वादा किया लेकिन वह अपने वादे को निभाने में असमर्थ रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी रात 12 बजे जीएसटी लाते हैं, इसकी फुल फार्म बताते हुए राहुल ने कहा कि जीएसटी मतलब गब्बर सिंह टैक्स है. आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी राहुल ने जीएसटी के कारण प्रधानमंत्री पर निशाना साधाते हुए उनकी ओर से कारोबारियों से माफी मांगी थी. राहुल गांधी ने कहा था कि जीएसटी के कारण कारोबारियों को जो भी नुकसान हुआ है उसके लिए मैं नरेंद्र मोदी जी की ओर से माफी मांगता हूं.

वहीं आज भी राहुल गांधी ने जीएसटी पर बोलते हुए कहा कि जीएसटी ने छोटे कारोबारियों को तबाह कर दिया है. अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो जीएसटी जड़ से खत्म कर देंगे. वहीं आगे बोलते हुए राहुल ने राफेल मुद्दे पर भी बात की ओर कहा हम कम पैसों में राफेल ला सकते थे. उन्होंने रक्षा मंत्री पर भी निशाना साधा ओर कहा कि रक्षा मंत्री को भी राफेल डील की जानकारी नहीं थी.