चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं प्रधानमंत्री- अशोक गहलोत

खबरें अभी तक। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत के द्वारा मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर करारा हमला किया गया. अशोक गहलोत ने जहां मोदी सरकार पर निशाना साधा तो वहीं मोदी सरकार के कार्यकाल में लोकतंत्र एवं संविधान को खतरा होने का आरोप भी लगाया.

अशोक गहलोत का कहना है कि राजीव गांधी के बाद से नरेंद्र मोदी ही स्पष्ट बहुमत प्राप्त कर पाए थे, उनको सोचना था कि जिम्मेदारी बढ़ गई हैं और उन्हें जिम्मेदारीपूर्ण व्यवहार करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने मौका गवां दिया. आपको याद दिला दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान दिया था जिसमें उनके द्वारा कहा गया था कि अगर इस बार के चुनाव नरेंद्र मोदी जी जीत जाते हैं तो 2024 में चुनाव नहीं होंगे.

गहलोत ने भी साक्षी महाराज के इस बयान की पुष्टि करते हुए कहा कि अगर मोदी 2019 का चुनाव जीत जाते हैं तो इस बात की गारंटी नहीं है कि देश में चुनाव होंगे या नहीं. गहलोत ने कहा अगर मोदी सरकार को जनता ने फिर से सत्ता सौंपी तो हो सकता है कि हमारें यहां चुनाव हों या फिर चीन और रुस जैसी स्थिति हो. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव जितने के लिए प्रधानमंत्री किसी भी हद तक जा सकते हैं.