ऋषिकेश के मुनिकीरेती में पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड

ख़बरें अभी तक। ऋषिकेश मुनिकीरेती क्षेत्र अंतर्गत तपोवन के होटल शिवांता में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, पुलिस ने जिस्मफरोशी करने वाली 6 महिलाओं सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, कब्जे से 13 मोबाइल, दो दर्जन फर्जी सिम, 4 निरोध बॉक्स , एंटी प्रेग्नेंट की दवाइयां, दस हजार नकद बरामद किए हैं।

मंगलवार को मुनिकीरेती थाने में सीओ नरेंद्र नगर उत्तम सिंह जिमीवाल ने मामले का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि तपोवन के होटल शिवांता में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है मुखबिर की सूचना पर रविवार की रात पुलिस ने एक होटल पर छापामारी की,  इस दौरान 6 महिलाओं और तीन पुरुषों को पुलिस ने जिस्मफरोशी करते हुए गिरफ्तार कर लिया  बताया होटल के संचालक अनूप सिंह राणा को भी पुलिस ने संलिप्त होने पर गिरफ्तार किया है।

साथ ही बताया पकड़े गए लोगों में साधना पत्नी अशोक गिरोह की सरगना है अपने पति की मौत के बाद उसने राशिद नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी की वह वर्तमान समय में वीरभद्र रोड पर एक फ्लैट में किराए पर कमरा लेकर रह रही है 2008 से जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त हैं।

होटल संचालक अनूप राणा पुत्र चंदन राणा की मुलाकात मुजफ्फरनगर में गिरोह के सरगना से हुई थी तभी से वह अपने होटल में लड़कियां सप्लाई करने का काम कर रहा है साथ ही बताया पकड़ी गई युवतियों मुजफनगर व मेरठ बताया जा रहा है , गिरोह में सहना और परवेज पति पत्नी है और वह रजामंदी से जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त है बताया शाहनूर पहले भी अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है…