कांग्रेस का हरियाणा में किसी भी पार्टी के साथ नहीं होगा गठबंधन- गुलाम नबी आजाद

खबरें अभी तक। लोकसभा चुनावों में बस गीने-चुने दिन ही शेष रह चुके हैं, जिसके चलते तमाम दलों की गतिविधियां तेज हो गई हैं. इसी दौरान कांग्रेस ने भी आज दिल्ली में गठित समन्वय कमेटी की पहली बैठक की जिसके चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे. इस बैठक में कांग्रेस के काफी नेता मौजूद रहें लेकिन कुलदीप बिश्नोई इस बैठक में कहीं भी नजर नहीं आए. वहीं हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद समेत और भा नेता मौजूद रहे.

लोकसभा चुनावों की रणनीति-

कांग्रेस द्वार बुलाई गई इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई तो दूसरी और हरियाणा में कांग्रेस नेताओं ने सभी दसों सीटों पर जीतने के लिए पूरा खाका तैयार किया. कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाते हुए हरियाणा में 26 मार्च से लेकर 30 मार्च तक रोड़ शो करने का भी ऐलान कीया. बता दें कि यह रोड़ शो फरीदाबाद से शुरु होगा और पलवल, मेवात, गुरूग्राम, रेवाड़ी होते हुए नारनौल पहुंचेगा. नारनौल में रात्री विश्राम करने के बाद फिर अगले दिन यह रोड़ शो शुरु किया जाएगा. इसी के साथ यह रोड़ शो 30 मार्च तक चलेगा.

हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद का बयान-

हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने बैठक के बाद बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए मजबूती के साथ उतरेगी और सभी दसों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं गठबंधन के सिलसिले में बोलते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में किसी भी पार्टी के साथ किसी भी प्रकार का कोई गठबंधन नहीं करेगी, कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी.