बीजेपी के सांसद श्यामाचरण गुप्ता की पार्टी को धमकी

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही पार्टियों में बगावत के रंग दिखने शुरू हो गए हैं। यूपी के प्रयागराज जिले की इलाहाबाद सीट से बीजेपी के सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने टिकट बंटवारे से पहले ही बगावती तेवर दिखाते हुए यह एलान कर दिया है कि अगर पार्टी ने उनका टिकट काटने की ग़लती करती है तो बीजेपी को हराने के लिए वह अपने बेटे को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ाने को भी तैयार है। सांसद श्यामाचरण के बेटे ने भी यह एलान किया है कि टिकट कटने की सूरत में वह निर्दलीय चुनाव लड़कर अपने पिता के अपमान का बदला ज़रूर लेंगे।

बीजेपी सांसद के बेटे ने साफ़ साफ कह दिया है कि अगर बीजेपी उनके परिवार के इस एलान को धमकी या बगावत समझती है तो वह बिल्कुल गलत नहीं है। बल्कि इस बात के अंदाजे भी लगाए जा रहे हैं कि सांसद श्यामाचरण गुप्ता जल्द ही बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में घर वापसी करने की सोच रहे हैं। तभी उन्होंने बेटे को आगे कर बगावत का एलान कर दिया है।

आपको बता दें कि बीजेपी की तरफ से अभी तक उनके टिकट के बारे में कोई एलान नहीं किया गया है। सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर यह एलान किया है कि अगर बीजेपी ने उनके पिता का टिकट काटा तो वह पार्टी से बगावत कर इलाहाबाद सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर वह चुनाव जीतें या हारें, इससे कोई फर्क नही पड़ता। लेकिन वह पिता के अपमान का बदला लेने के लिए चुनाव ज़रूर लड़ेंगे।