करन ने प्रियंका से पूछा, आपको पता है कि वरुण किसे कर रहे डेट

खबरें अभी तक: करन जौहर का मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ का सीजन 6 कुछ वक्त पहले ही खत्म हुआ है। शो के मेकर्स ने इस सीजन के कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिन्हें कट कर दिया गया है। इन वीडियो में अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर, बादशाह-दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर, अजय देवगन-काजोल और सारा अली खान-सैफ अली खान के वीडियो सामने आए हैं।

जहां एक वीडियो में करन जौहर दिलजीत दोसांझ से पूछते हैं कि सबको लगाता है कि आपको पास प्राइवेट प्लेन है। अगर ये सच है तो फिर मुझे आपसे बहुत जलन है, क्योंकि मुझे भी एक प्राइवेट प्लेन चाहिए था। इस पर दिलजीत कहते हैं कि नहीं मेरे पास कोई प्राइवेट प्लेन नहीं है।लेकिन अब मुझे चाहिए।

फिर वहीं एक वीडियों करन ने बादशाह से पूछा कि क्या आपने भी इस तरह की बातें सुनी हैं कि दिलजीत के पास प्राइवेट प्लेन है? बादशाह ने कहा कि हां मैंने भी सुना है कि इनके पास प्राइवेट प्लेन, इनके पास प्राइवेट प्लेन होगा तो मुझे बहुत फायदा है। ये भी चंडीगढ़ के मैं भी चंडीगढ़ का। चंडीगढ़ से मुबंई आना-जाना आसान हो जाएगा।

वहीं एक वीडियो में करन प्रियंका चोपड़ा से पूछते हैं कि क्या आपको पता है कि वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं? इस पर प्रियंका ने कहा नहीं मुझे नहीं पता। तभी करीना कपूर बोल पड़ीं तो क्या अब आप सिर्फ हॉलीवुड के बारे में ही जानकारी रखेंगी। अपनी जड़ों को मत भूलो।

Add your comment

Your email address will not be published.