एलओसी के निकट नागरिकों को निशाना न बनाए पाक भारतीय सेना की कड़ी चेतावनी

खबरें अभी तक:  पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में 155 एमएम आर्टिलरी गन से लगातार भारी गोलाबारी की जा रही है। वहीं भारतीय सेना ने भी लगातार जवाबी कर्रवाई की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत और पाक सेना के दो शीर्ष अधिकारियों ने मंगलवार को हॉटलाइन पर बातचीत भी की। बातचीत के दौरान भारत ने पाकिस्तान सेना से कहा कि वे एलओसी के निकट नागरिकों को निशाना बनाकर फायरिंग न करे।

जिसके बाद बुधवार को सेना ने बयान जारी कर बताया कि हमारी ओर से नागरिकों को टारगेट न करने की चेतावनी देने के बाद स्थिति नियंत्रण में है। सेना के बयान के मुताबिक पाक सेना ने बुधवार को बिना किसी के उकसावे के कृष्णा घाटी और सुंदरबनी इलाकों में भारी फायरिंग शुरू कर दी। वहीं भारतीय सेना ने पाक की ओर से फायरिंग का करारा जवाब दिया। पाक की ओर से फायरिंग में भारत के किसी प्रकार की नुकसान की कोई खबर नहीं है।

आपको बता दे कि पाकिस्तानी सेना बीते 11 दिनों से लगातार नियंत्रण रेखा पर भारतीय क्षेत्र को निशाना बनाकर सीजफायर का उलंघन कर रही है।बीते बुधवार को भी पाक सेना ने राजौरी जिले के कलाल मिनका, महादेव व पुंछ जिले के मनकोट, देगवार व कृष्णा घाटी सेक्टर में रुक-रुक कर गोलाबारी की। जिसमें 11 दिन में सीमा पर पाक गोलाबारी में चार लोगों की मौत और सेना के मेजर सहित छह लोग घायल हो चुके हैं।