आज दोपहर 3 बजे आरआरबी करेगा ग्रुप डी का रिजल्ट जारी

खबरें अभी तक: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) द्वारा पिछले साल ग्रुप डी के विभिन्न पदों की भर्ती परीक्षा का परिणाम आज जारी किया जाएगा। आरआरबी इलाहाबाद के अधीन इस परीक्षा में तकरीबन दस लाख विधार्थी शामिल हुए थे।परीक्षा पास किए अभ्यर्थी फिजिकल परीक्षा में शामिल  हो सकेंगे। फिजिकल परीक्षा के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन से अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जाएगी।

ग्रुप डी के 62 हजार से ज्यादा पदों के लिए रेलवे की ओर से बीते साल 17 सिंतबर से 17 दिसंबर के बीच ऑनलाइन भर्ती परीक्षा ली गई थी।आपको बता दें कि आरआरबी इलाहाबाद के अधीन आने वाले  4762 पदों के लिए करीब 17 लाख अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया गया था।इसमें से करीब दस अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए। अब ग्रुप डी के विभिन्न पदों की भर्ती परीक्षा का परिणाम रविवार चार मार्च की दोपहर तीन बजे जारी किया जाना है।

आरआरबी इलाहाबाद के चेयरमैन एसएएम नकवी ने बताया कि परीक्षा पास किये अभ्यर्थियों को फिजिकल परीक्षा में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा। इसकी तारीख बाद में जारी की जाएगी। परिणाम देखने हेतु अभ्यर्थी पहले रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  www.indianrailways.gov.in पर जाएं। इसके बाद अपनी रीजनल वेबसाइट को सलेक्ट करें। फिर अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि के जरिए लॉग इन करें।इसके बाद आपका रिजल्ट स्क्रीन पर होगा।