प्रो वायरलेस इयरफोन अब भारत में भी जानें क्या है इसकी खासियत

खबरें अभी तक: इयरफोन के शौकिन के लिए  नोकिया लेकर आया प्रो वायरलेस इयरफोन जिसका मॉडल नंबर BH-107 है। आपको मता दें कि प्रो वायरलेस इयरफोन अब भारत में भी उपलब्ध है। वायरलेस इयरफोन को यूजर्स कंपनी की वेबसाइट से मात्र 5,499 रुपये में अपनी बना सकते हैं। वहीं इयरफोन के शौकिन इसे नोकिया स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

कंपनी ने बातचीत के दौरान कहा है कि ये इयरफोन कॉल और गानें सुनने के लिए काफी अच्छी क्वलिटी की है। यह इयरफोन सिर्फ ब्लैक रंग में ही उपलब्ध है।इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो इसे एक बार चार्ज करने पर ये 10 घंटे लगातार इस्तेमाल कर सकते है। इसका वजन केवल 45 ग्राम है। ये यूएसबी टाइप ए माइक्रो यूएसबी केबल के साथ उपलब्ध है।

जहां आपको बॉक्स में इयरबड्स के तीन पीस और 3 एरगोनोमिक इयर टिप्स मिलते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कि यह फुल चार्ज होने में केवल 2 घंटे का समय लेती है।इस इयरफोन के इयरबड्स में मैगनैटिक क्लिपिंग की सुविधा भी मौजूद है जो कि वनप्लस के इयरफोन की जैसे ही है। यानी की अगर आपको म्यूजिक प्ले या पॉज करना है तो आप बड्स को एक साथ या अलग कर सकते हैं।

दूसरे फीचर्स में पॉवर ऑन, ऑफ, आवाज कंट्रोल शामिल है। इसमें ब्लूटूथ 4.2 का इस्तेमाल किया गया है। जहां आप इसे दो डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। यह इयरफोन अभी iOS डिवाइस को सपोर्ट नहीं करता है।इयरफोन पसीना और वॉटर रसिस्टेंट हैं और इसमें क्वालकॉम aptX टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपको HD साउंड का आनंद देता है।