श्रद्धा के बर्थडे पर साहो का दूसरा टीजर रिलीज

खबरें अभी तक: सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘साहो’ का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर फिल्म का ये दूसरा टीजर रिलीज किया गया है। इससे साफ मालूम होता हैं कि ये टीजर फिल्म की टीम की ओर से श्रद्धा को बर्थडे गिफ्ट है।साथ ही श्रद्धा के फैंस को बता दें कि आज श्रद्धा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। टीजर में श्रद्धा भी नजर आ रही है। हाथों में बंदूक और आंखों में गुस्सा लिए श्रद्धा का ये लुक काफी अनोखा है।

श्रद्धा के फैंस इस टीजर को लगातार लाइक और शेयर करने में लगे हैं। टीजर में बाहुबली सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर उनके फैंस को खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म में एक्शन सीन अधिक मात्रा में देखने को मिलेंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी लीड रेल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं। आपको बता दें कि पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रभास के जन्मदिन 23 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का भी काफी इंतजार है।