हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के पेज से पाकिस्तानी मेजर की पोस्ट, दर्ज हुई एफआईआर

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुसदीप राठौर के फेसबुक पेज से पाकिस्तान के मेजर जनरल गफूर की फोटो पोस्ट हुई थी, जो अब वायरल हो रही है। राठौर के पेज से पाकिस्तान में बंद भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर की रिहाई और उनकी सलामती को लेकर पोस्ट किया गया था। पोस्ट में भारतीय विंग कमांडर की जगह पकिस्तान के मेजर गफूर की फोटो पोस्ट कर दी गई थी।

कांग्रेस का इस बारे में अब स्पष्टीकरण आया है,कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजेश किमटा ने कहा कि अध्यक्ष कुलदीप राठौर का अकाउंट हैक हो गया था। बुधवार देर रात  कुलदीप राठौर फेसबुक इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। उनके पेज को हैक कर उससे पाकिस्तान के जनरल आसिफ गफूर की फोटो पोस्ट की गई थी। जानकारी मिलने के बाद तुरंत आईटी टीम ने पेज पर जाकर कर इस पोस्ट को हटा दिया।

रजनीश किमटा ने कहा कि देश में कुछ शरारती तत्व हैं। इस तरह की  हरकतें कर रहे है। इससे पहले सुधीर शर्मा का अकाउंट भी हैक किया गया था। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भी अपना फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी अपने पेज पर शेयर की है। वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के राजनीतिक सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने भी इस मामले पर आनॅलाइन शिकायत दर्ज करवाने की बात कही है।