सोनभद्र मे हाईटेंशन तार का शिकार हुए मासूम बच्चे, दो बकरी एक गाय कि भी मौत

ख़बरें अभी तक। सोनभद्र के करमा थाना क्षेत्र के बारी-महेवा गांव में बिजली विभाग की लापरवाही अक्सर देखने को मील ही जा रही है जहां पर खेल रहे बच्चों के उपर जर्जर हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया जिसमे एक ही परिवार के चार बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। आखिर कब तक बिजली विभाग कि लापरवाही का शिकार मासुम लोग होते रहेंगे इसकि जिम्मेदारी कौन लेगा व कारवाई कब होगी यह सब प्रश्न भी सवालों के घेरे मे है। जिसका जवाब शायद ही मील पाये। सभी बच्चों को ग्रामीणों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में दो बकरियों और एक गाय की भी मौत हो गई। घटना के बाद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा जिससे ग्रामीणों में काफी रोस है।

सोनभद्र के करमा थाना क्षेत्र के बारी-महेवा गांव में 11000 वोल्ट का हाईटेंशन तार जर्जर होने के कारण अचानक टूट कर नीचे खेल रहे बच्चों पर गिर गया। जिससे चार बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों ने सभी बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना में एक गाय और दो बकरियों की भी हुई मौत। लेकिन घटना के बाद भी  मौके पर कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा जिससे लोगों मे काफी रोस है।

सभी घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जहां उनका उपचार डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है। जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है तो बच्चों की हालत अब खतरे से बाहर है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।