वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर बोली कंगना रनौत….

खबरें अभी तक। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल था. जिसके बाद मंगलवार सुबह भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया. भारतीय वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की. जहां सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर बमबारी की. वहीं खबर है कि इस बमबारी में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है. इस कार्यवाही के बाद से बॉलीवुड में इस स्ट्राइक को सलाम किया जा रहा है. ऐसे में कंगना रनौत ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक इंटरव्यू में  कंगना ने कहा ”हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की. माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं. आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है. संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी. जय हिंद”

Kangana Ranaut

कंगना रनौत के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारों ने इस स्ट्राइक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. देश में इस एयर स्ट्राइक के बाद से उत्साह का माहौल है. वहीं बॉलीवुड सितारे भी लगातार ‘ जय हो’ का नारा लगा रहे हैं. बता दें, मोदी सरकार के शाशन में 2016 में उरी हमले के बाद की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये आर्मी का दूसरा बड़ा ऑपरेशन है. इसे सेकंड सर्जिकल स्ट्राइक भी कहा जा रहा है. देखना होगा अब क्या पाकिस्तान इसका जवाब देता है कि ये लड़ाई यही खत्म होती है.