हरियाणा: शहीद मेजर योगेश गुप्ता के परिवार वालों ने वायुसेना की कार्रवाई पर खुशी की जाहिर

ख़बरें अभी तक। चार आतंकियों को मारने के बाद देश के लिए शहीद हुए अंबाला के मेजर योगेश गुप्ता के परिजनों ने देश की सेनाओं द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर हुई कार्यवाई पर खुशी जताई है।  साथ ही उन्होंने  देश के प्रधानमंत्री से कहा है कि वह दुनिया केे नक्शे से पाकिस्तान का नामों निशान मिटा दें यही हमारे बच्चों की शहादत को सच्ची श्रद्धांजलि है।

जम्मू और कश्मीर के पूंछ इलाके में चार आतंकियों से लड़ते हुए उन्हें मौत की नींद सुलाने वाले अंबाला के मेजर योगेश गुप्ता 12 जुलाई 2002 को देश के लिए कुर्बान हो गए। मां बाप की आंखों का तारा भरी जवानी में देश के लिए शहीद हो गया और माँ बाप को दे गया एक ऐसा दर्द जो हर आतंकी हमले के बाद टीस बन कर उनके सीने में उभरता रहा।

अब जब बीते दिनों पुलवामा में आतंकी हमले में देश के दर्जनों सैनिक फिर शहीद हुए उनके जख्म और उनसे उभरता दर्द फिर से हरे हो गए। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की सेनाओं को छूट देने के बाद बीते रोज पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर हुई बड़ी कार्यवाई उनके लिए मरहम का काम कर रही है। शहीद के परिजन देश की सेनाओं की इस कार्यवाई से न केवल खुश हैं। बल्कि वह प्रधानमंत्री मोदी से पाकिस्तान का नाम हमेशा हमेशा के लिए मिटाने की मांग भी कर रहें हैं।

बीते रोज भारतीय सेना और वायु सेना द्वारा पाकिस्तानी आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाने की खबर से  देश के लिए शहादत दे चुके शहीदों के परिजनों में खुशी है। शहीद मेजर योगेश गुप्ता की भाभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल से खुश है और इसके लिए उन्हें बधाई देने के साथ साथ पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से खत्म करने की मांग कर रहीं हैं ताकि फिर किसी के घर का चिराग आतंकवाद के काले साय में न बुझ सके।