पीओके में हुई कार्रवाई पर विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह का बयान

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह पहुंचे और उन्होंने पीओके पर हुई कार्यवाही पर कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि भारत उचित समय पर उचित जगह कार्यवाही करेगा। कुछ कार्यवाही हुई है इसका असर होना चाहिए। अब आगे देखते हैं क्या होगा। आतंकवाद पर रोक लगे यही भारत चाहता है। उन्होंने कहा इस हमले के बारे में जो औपचारिक जानकारी है वह सेनाएं देंगी। वह सर्विस में है, और वही डिटेल में सारी जानकारी देंगे।

एयर फोर्स और रक्षा मंत्रालय उस पर बोलेंगे। उन्होंने इशारा दिया कि उचित तरीके से उचित कार्यवाही आगे भी होगी। हालांकि उन्होंने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री फैसला करेंगे कि छोटा डंडा चाहिए या बड़ा डंडा चाहिए या फिर लोहे का सरिया चाहिए। पाकिस्तान को सुधारने के लिए।

उन्होंने यह भी कहा कि हमने कार्यवाही किसी कारण से की है और वह कारण सब जानते हैं। बाकी जो भी होगा उसके लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने परवेज मुशर्रफ के बारे में कहा की के हाथ जोड़कर जिन देशों में रुके हुए हैं वहां वो गिड़गिड़ाते हैं कि मुझे बचा लो। उनकी बात करना ठीक नहीं है जो अपने देश का नहीं रहा वह दूसरे की बात क्या करेगा। उनसे हमने पूछा कि नाश्ता हो गया लंच और डिनर का वक्त कब से होगा, तो उन्होंने कहा जल्द बताएंगे।