उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद के जयंतीपुर में छेड़छाड़ से परेशान युवती ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के गठन के बाद भले ही थानेवार एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम गठित की गई हो लेकिन उसके बाद भी छेड़छाड़ के मामले खत्म होने की तो बात दूर की है। इन मामलो में कमी आती हुई भी नजर नही आ रही है।

ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद में देखने को मिला है। जहां पर एक छात्रा ने एक युवक से तंग आकर आत्महत्या कर ली छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुरादाबाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं मुरादाबाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल मामला मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर का है, जहां पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक द्वारा छात्रा को लगातार परेशान किया जा रहा था। जिसकी शिकायत छात्रा द्वारा पुलिस से भी की गई थी। परंतु युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। जैसे तंग आकर घर से कुछ दूरी पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि लगातार युवक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। पुलिस से शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया इसके बाद उसे मौत को गले लगाना पड़ा इस घटना के बाद क्षेत्र में कल का बचा हुआ है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस का कहना है पहले युवती द्वारा किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई थी।