सीआईए पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाया विशेष अभियान

ख़बरें अभी तक। सिरसा सीआईए पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड सिरसा के नजदीक रेड मारकर झारखण्ड के 2 युवकों को काबू करके उनके कब्जे से 3 किलो ग्राम अफीम बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए नशा तस्करों की पहचान नकुल यादव पुत्र गोपाल यादव व महेंद्र यादव पुत्र भून यादव वासीयान गांव कुरीद थाना जोरी जिला चतरा (झारखण्ड) के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों से सप्लायर के बारे में पता करके आरोपीयों व सप्लायर के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। पकड़ी गई अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 6 लाख रुपये आंकी गई है। सीआईए टीम को मुखबरी मिली कि 2 युवक झारखण्ड से अफीम की बड़ी खेप लेकर दिल्ली के रास्ते सिरसा आ रहे है।

सीआईए टीम ने अपने उच्च अधिकारियों को मुखबरी बारे अवगत करवाकर बस अड्डा के नजदीक जाल बिछाया कुछ समय बाद 2 युवक बैग लिए हुए बस अड्डा से बाहर निकले सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर दोनों युवकों को काबू करके उप पुलिस अधीक्षक सिरसा आर्यन चौधरी की हाजिरी में दोनों की तलाशी ली तो आरोपी नकुल यादव के पिठु बैग से अफीम के 2 पैकेट बरामद हुए। जिनका वजन 2 किलो ग्राम था।