कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

मेष : मेष राशि के कारोबारी आज नई डील कर सकते हैं. धार्मिक ओर झुकाव बढ़ा रहेगा. व्यर्थ के मामलों से दूरी रखें. नई योजनाएं बना सकते हैं. आज कामकाज में सुधार होगा.
वृष : वृषभ राशि के लोगों से आज अनजाने में कोई गलती हो सकती है जिसमें नुकसान की संभावनाएं हैं. नौकरी में ट्रांस्फर या प्रमोशन का योग बन सकता है. बेहतर भविष्य के लिए नए प्लान बना सकते हैं.
मिथुन : मिथुन राशि के लोगों को परिवार की कलह की वजह से तनाव हो सकता है. समाजिक कार्यों में यश की प्राप्ति होगी. कारोबार में जीवनसाथी का समर्थन और सहयोग मिलेगा. कारोबार में उन्नति होगी. खान-पान का ध्यान रखें.
कर्क : कर्क राशि के लोग कारोबार में सही फैसले लेंगे. कारोबार, व्यापार में लाभ देने वाले सौदे होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. कार्य पूरे होने से मन में आत्मविश्वास बढ़ेगा.
सिंह : सिंह राशि के लोगों में उत्साह और उमंग का माहौल रहेगा. परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है. इनकम से अधिक खर्चा ना करें. माता पिता के आदेशों का पालन करने से सफलता जरूर मिलेगी.
कन्या : कन्या राशि के लोग दिन की महत्वता को समझते हुए कार्य पूरे करें. जरा सी लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. कार्यस्थल पर हर किसी के ऊपर विश्वास ना करें. संयम और धैर्य के साथ काम करें. निजी जिंदगी में फैसले लेने में देरी ना करें.
तुला : तुला राशि के लोग अपनी मन मर्जी से कोई भी निर्णय ना करें. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीत सकता है. कारोबार में कार्य का बोझ अधिक होगा. दुश्मन आपके कामों में अड़चनें डाल सकते हैं.
वृश्चिक : वृश्चिक राशि के लोग बिजी होने की वजह से थकान महसूस करेंगे. अपनों से मन मुटाव हो सकता है. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. वाणी पर संयम बरतना काफी जरूरी है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.
धनु : धनु राशि के लोग मेहनत और ईमानदारी के बल पर नौकरी में प्रमोशन पा सकते हैं. आर्थिक निवेश और बचत में बढ़ोतरी होगी. कारोबार के विवादों का निपटारा होगा. कोई उपहार आपको मिल सकता है.
मकर : मकर राशि के परिवार की परेशानियों का ध्यान रखें, इन्हें अनदेखा करना नुकसान दायक हो सकता है. कारोबार में प्रतिकूलता रहेगी. वाणी पर संयम बरते, आपकी आदत और भाषा परिवार के लोगों को अपमानित करवा सकती है.
कुंभ : कुंभ राशि के लोगों का दिन काफी शुभ रहेगा. माता की सेहत की ओर ध्यान दें. आपके कामकाज में सुधार होगा. उच्च अधिकारियों से रिश्ते मजबूत होंगे. समय मोज मस्ती में गुजरेगा.
मीन : मीन राशि के लोग आज अपनी मर्यादा का पालन करें. अपने जीवनसाथी की भावनाओं का भूलकर भी अपमान न करें. कानूनी विवाद पक्ष में हल होंगे.