वीरभद्र सिंह ने की लगाये प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोप

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अब की युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर पर परत्यय विरोधी गतिविधियों में शामिल होकर विधानसभा चुनावों में पार्टी के उमीदवार के खिअल्फ़ साजिश रचने के आरोप लगाये है।

वीरभद्र सिंह ने कहा की विगत विधानसभा चुनावों में युवा कांग्रेस अध्यक्ष और उनके कुछ साथियों ने पार्टी के घोषित उमीदवार को हराने का काम किया है। युवा कांग्रेस जैसे महत्वपूर्ण संगठन में अध्यक्ष पद पर इस तरह के नेताओं का होना संगठन के लिए घटक है और वीरभद्र सिंह इस विषय को लेकर आला कमान को अवगत करवाने वाले है।

मनीष ठाकुर ने हमीरपुर के विधायक राजेन्द्र राणा के बेटे युवा कांग्रेस महासचिव को किया था हाल ही में बर्खास्त। विर्भद्र् सिंह ने पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को ऐसे नेताओं द्वारा हाशिये पर धकेलने को भी घम्भीर विषय बताया है।  इस से पहले सुखविंदर सिंह सुखु के खिलाफ मोर्चा खोल के बैठे थे वीरभद्र सिंह।

वीरभद्र सिंह ने कहा की वो मनीष ठाकुर को पद हटाने की बात पार्टी हाई कामन से करेंगे। वीरभद्र सिंह ने कहा की विधान सभा चुनावों में मनीष ठाकुर ने पार्टी उमीदवार को हराने के लिए काम किया। वीरभद्र सिंह ने कहा की ऐसे व्यक्ति को युवा कांग्रेस जैसे महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी पर रखना पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित होगा जो अपनी ही पार्टी की खिलाफत करते रहें हो।

वीरभद्र सिंह ने मोदी सरकार के बजट को बताया चुनावी बजट, कुछ भी स्थाई नहीं

साथ ही पुर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने मोदी सरकार के बजट को बताया चुनावी बजट, सरकार ने चुनावी साल में खेला जनता को गुमराह करने का कार्ड, लेकिन जनता बड़ी जागरूक, सब समझती है की कोन कर रहा चुनावों की आड़ में वोटों की राजनीती।

वीरभद्र सिंह के दरबार में पहुंच रहे लोकसभा चुनाव लड़ने की इछा रखने वाले उमीदवार, कांग्रेस के वरिष्ठ  नेता का आशीर्वाद लेकर सभी को चुनावों में उमीद्वारी के साथ जीत की भी आस।

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मोदी सरकार के बजट को बताया चुनावी बजट, सरकार ने चुनावी साल में खेला जनता को गुमराह करने का कार्ड, लेकिन जनता बड़ी जागरूक, सब समझती है की कोन कर रहा चुनावों की आड़ में वोटों की राजनीती।

वीरभद्र सिंह के दरबार में पहुंच रहे लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले उमीदवार, कांग्रेस के वरिष्ठ  नेता का आशीर्वाद लेकर सभी को चुनावों में उमीद्वारी के साथ जीत की भी आस।