बंगाल में ममता पर बरसे पीएम मोदी, बोले अब समझ में आया दीदी हिंसा पर क्यों उतर आईं

ख़बरें अभी तक। पीएम मोदी पश्चिम बंगाल की रैली में भीड़ को देखकर गदगद हो गए और कहा कि इस नजारे को देखकर समझ में आ गया कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आईं है। पीएम मोदी ने दुर्गापुर रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला कहा हमारे प्रति बंगाल की जनता का प्यार देखकर डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वाले लोग निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी पारा गर्म हो चुका है और एक दूसरे पर वार–पलटवार शुरु हो चुका है।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। बता दें कि प्रधानमंत्री की रैली में भीड़ इतनी ज्‍यादा थी कि भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। जिसको देखकर पीएम ने 14 मिनट में अपना भाषण समाप्‍त कर दिया। पीएम मोदी ने भाषण में कहा बड़ी दुर्भाग्य की बात है कि बंगाल की सरकार मध्यम वर्ग के लोगों और गांव की स्थित पर ध्यान नहीं दे रही है। प्रधानमंत्री ने कहा हमारी सरकार यहां के हालात को सुधारने की कोशिश कर रही है।

साथ ही पीएम नें बजट को ऐतिहासिक करार दिया। कहा बजट में पहली बार किसानों और कामगारों के लिए बहुत बड़ी योजनाओं का ऐलान किया गया है। पीएम ने कहा कि सीमांत किसानों को 6,000 रुपये की सहायता देते हुए हम हर साल 75,000 करोड़ रुपये खर्च करेंगे। मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि अभी कई राज्यों में किसानों की कर्जमाफी को लेकर वोट मांगे गए