भारत में लॉन्च हुआ Honor View 20 स्मार्टफोन

ख़बरें अभी तक। Honor View 20 भारत में लॉन्च हो गया है। ये स्मार्टफोन भारत में पहला 48 मेगापिक्सल स्मार्टफोन है। इस फोन की तुलना OnePlus 6T से की गई है। आपको इसकी कीमत के बारे में बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत 37999 रुपए से शुरु है और दूसरे वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपए है। इस फोन की ऑनलाइन सेल, 20 जनवरी से शुरु होगी साथ ही ऑफलाइन सेल फरवरी से शुरु होगी। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें ऑल व्यू डिस्प्ले, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा, इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरा और लिंक टर्बो फीचर है।

इस फोन में एक 3D कैमरा भी है। कंपनी का मानना है कि इसमें दुनिया का पहला 7 नैनोमीटर चिपसेट टेक्नॉलजी दी गई है जो इसकी स्पीड को तेज करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन के कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर और ग्राफिक्स प्रोसेसिंग पावर है। इसके कैमरे के लिए Honor View 20 में SONY IMX586 सेंसर का इस्तेमाल भी किया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल में 8GB रैम है। खास बात यह कि फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन डुअल रियल कैमरा सेटअप है। इस स्मार्टफोन में एक लेंस 48 मेगापिक्सल का है साथ ही Sony IMX586 सेंसर है। इस फोन का बैटरी बैकअप 4,000mAh की है।

कंपनी का दावा  है कि इस स्मार्टफोन में किसी भी स्मार्ट वॉच से ज्यादा बैटरी बैकअप है। कंपनी का कहाना है कि इस फोन की Vशेप के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में NINE Liquid Cooling टेक दिया गया है ताकि हेवी यूसेज में फोन गरम न हो। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल एंटेना भी दिया गया है। कंपनी की माने तो इस फोन में गेमिंग में कोई लैग न हो और फोन हैंग न हो इसके लिए जीपीयू टर्बो दिया गया है। इस इवेंट में कंपनी ने Honor Watch Magic और बैंड भी लॉन्च किया है।