इनेलो के आरोपो पर आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने किया बड़ा पलटवार, जानिए क्या कहा

ख़बरें अभी तक। इनेलो की तरफ से लगाए जा रहे आरोपो को खारिज करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इनेलो पर पलटवार किया है. नवीन जयहिंद ने जींद उपचुनाव में ओमप्रकाश चौटाला को दिल्ली सरकार द्वारा चुनाव में आने से रोकने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में एडमिनिस्टेटिव पॉवर एलजी के पास है। अगर पॉवर उनके पास होती तो वे जेजेपी उम्मीदवार के समर्थन में अजय चौटाला को बाहर निकलवा देते।

बता दें कि नवीन जयहिंद कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्राईवेट स्कूलों के खिलाफ होने वाले अभिभावक सम्मेलन का न्यौता देने भिवानी पहुंचे थे.

नवीन जयहिंद ने जेजेपी उम्मीदवार का बचाव करते हुए कहा कि दिग्विजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला की इज्जत करते हैं। वे ऐसी ओछी राजनीति नहीं करेंगे। इसलिए उन्होंने इनेलो के आरोपों को सिरे से नकारा। आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के बीच 45-45 सीटों के समझौता होने के कसाय पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जेजेपी को बगैर शर्त समर्थन दिया है, क्योंकि आम आदमी पार्टी सीबाईआई यानि कांग्रेस, बीजेपी व इनेलो को प्रदेश से उखाड़ फेंकना चाहते हैं.