नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ ने रिलीज के पहले दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया…

खबरें अभी तक। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बीते रोज फिल्मी फ्राइडे पर रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’. आपको बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में महाराष्ट्र के कदावर नेता शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को भारत में कुल 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. जहां इस फिल्म के सामने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज हुई है, जो नवाज की इस फिल्म को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रही है. तो आइए जानते हैं कैसी रही नवाज की फिल्म की पहले दिन की कमाई.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ ने रिलीज के पहले दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म की रिलीज से पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन महज 2 से तीन करोड़ का बिजेनस कर पाएगी लेकिन फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है. इस फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया गया है. ऐसे में आज और कल छुट्टी का दिन होने के वजह से ये फिल्म कमाल का बिजनेस करेगी ऐसा माना जा रहा है.nawazuddin siddiqui said It was very difficult to adopt the role of Balasaheb in film thackeray

फिल्म को लेकर दर्शकों को और फिल्म क्रिटिक्स भी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. लेकिन फिल्म में नवाजुद्दीन की अदाकारी की जीत हुई है.जहां बॉलीवुड के कई बड़े बॉलीवुड निर्देशकों ने उनकी फिल्म को लेकर जमकर तारीफ की है. जहां सभी ने उनकी अदाकारी को बोल्ड और पावरफुल बताया है.