करण जौहार ने किया खुलासा जल्द ही ‘गे लव स्टोरी’ बनाएंगे …

खबरें अभी तक। करण जौहर इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म हुई है. लेकिन इस फिल्म के पूरा होते ही करण ने एक और अनाउंसमेंट कर दी है. उनका कहना है कि वो जल्द ही एक ‘गे लव स्टोरी’ लेकर आएंगे. इस फिल्म में दो जाने-माने एक्टर्स एक्टिंग करेंगे.

गे लव स्टोरी बनाएंगे करण

हाल ही में करण जौहर स्विटजरलैंड के दावोस में चल रहे ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फॉरम’ के दौरान दिए गए अपने एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया है. इसमें से एक सेशन एलजीबीटीक्यू के समुदाय को लेकर आयोजित किया गया था. वो सेशन करण जौहर को इतना पसंद आया कि उन्होंने गे पर लव स्टोरी बनाने का प्लान बना लिया. उन्होंने कहा है कि एलजीबीटीक्यू समुदाय के सेशन से वो खासे प्रभावित हुए हैं और वो अब दो बड़े कलाकारों को लेकर ‘गे लव स्टोरी’ बनाएंगे. हालांकि, करण ने उनके नाम फिलहाल शेयर नहीं किए हैं लेकिन इस फिल्म का निर्माण वो कब तक करेंगे, इस बात का खुलासा उन्होंने कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो ‘तख्त’ के बाद इस फिल्म का निर्माण शुरू करेंगे.Karan Johar

मल्टीस्टारर फिल्म है तख्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे.