गुरुग्राम नगर निगम ने पुलिस को दी 25 पीसीआर वैन

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम की पुलिस को गुरुग्राम नगर निगम की ओर से 25 नई पीसीआर वैन दी गई है. जिससे अब गुरुग्राम पुलिस को शहर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पेट्रोलिंग करने में आसानी होगी। इन 25 नई पीसीआर वैन को हरियाणा कैबिनेट मिनिस्टर राव नरबीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

दरअसल, गुरुग्राम नगर निगम ने गुरुग्राम पुलिस को 50 पीसीआर वैन देने का प्रस्ताव पास किया था. जिसके तहत कुछ महीने पहले 25 पीसीआर वैन गुरुग्राम पुलिस को सौंप दी गई थी और बाकी बची 25 पीसीआर वैन शुरुक्रवार को दे दी गई। इन सभी पीसीआर को हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर राव नरबीर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर राव नरबीर ने कहा कि शहर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस को मुस्तैद होना चाहिए और उनकी मुस्तैदी के लिए मुस्तैद वाहन भी होने चाहिए। इसलिए पुलिस के बेड़े में नई पीसीआर वैन जोड़ी गई हैं।

इन पीसीआर का खर्चा गुरुग्राम नगर निगम ने उठाया है और गुरुग्राम पुलिस को सौंपा है. इस मौके पर गुरुग्राम नगर निगम के कमिश्नर यशपाल यादव भी पुलिस कमिश्नर ऑफिस में मौजूद रहे और उन्होंने भी पीसीआर वैन को हरी झंडी दिखाई। निगम कमिश्नर यशपाल यादव का कहना है कि पुलिस नगर निगम विभाग का समय-समय पर सहयोग देते रहते हैं. इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम अपनी पुलिस के लिए कुछ बेहतर करें या यूं कहें कि पुलिस हमारे ही काम आती है, इसलिए हम अपने काम के लिए पुलिस को यह वाहन दे रहे हैं।