पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर CBI की छापेमारी, हुड्डा ने कहा बदले की भावना से हो रही ये कार्यवाही

ख़बरें अभी तक। रोहतक में एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को गलत तरीके से जमीन आवंटित करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार सुबह सीबीआई ने हुडा के रोहतक स्थित डी पार्क आवास पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा भी आवास में ही मौजूद थे। इस दौरान किसी को भी आवास के भीतर प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई और न ही कोई बाहर आ सका। सीबीआई की रेड से शहर में हड़कंप मच गया। बाद पूर्व सीएम ने अपने निवास पर प्रेस कर सरकार पर हमला बोला।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बदले की भावना से हुई सीबीआई कार्यवाही की गई है। जींद उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए यह दिन, मैं खुद अपनी लड़ाई लड़ूंगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मिडिया को कोई संतोषजनक जवाब दिया, हुड्डा ने कहा सीबीआई ने दर्ज नई एफआरआई उसी की जांच के लिए  सीबीआई पहुंची थी।

आज सुबह से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक आवास समेत तीस जगह चले हुए थे सीबीआई के छापे को लेकर भूपेंद्र हुड्डा  ने कहा सीबीआई या सरकार से डरने वाले नही, स्वतंत्रता सेनानी परिवार से  सम्बन्ध रखते है। एक एफआईआर के मामले में सर्च करने आई थी, लेकिन उन्हें कुछमिला नहीं है। मुझे जींद चुनाव में प्रचार करने से रोकने के लिए आज का दिन चुना गया है।