हरियाणा: गुरुग्राम पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार, 85 लाख का सामान किया बरामद

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो अमेजॉन जेसी बड़ी कंपनियों ट्रक की लूटपाट किया करते थे। यही नहीं लूटपाट के दौरान हाथ लगा सभी सामान को लूटते थे। साथी जिस ट्रक में यह सामान गुरूग्राम से भेजा जाता था। उसको भी यह लुटेरे लूट लेते थे। गुरुग्राम पुलिस की माने तो बीते सोमवार को गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि यह लुटेरे गुरूग्राम के रामपुरा फ्लाईओवर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर गुरुग्राम पुलिस की टीम ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्राम पुलिस की मानें तो यह लुटेरे अमेज़न जैसी बड़ी कंपनियों के ट्रक चालकों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे और इन लुटेरों के कब्जे से 400 पैकेट अमेजन कंपनी के साथ-साथ एक ट्रक बरामद किया गया। जिसकी कीमत ₹85 लाख है। लेकिन इस गिरोह में 18 से 20 लोग शामिल है जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

लूटेरों का गिरोह दिल्ली नोएडा गाजियाबाद गुड़गांव और मेवात के जिलों में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते था। गुरुग्राम पुलिस की माने तो यह गिरोह पहले देखी करता था उसके बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था और पिछले 6 से 7 महीने से ये गिरोह काफी एक्टिव था।