परेश रावल बोले ” प्रधानमंत्री के पद के दावेदारों के लिए बिछानी पड़ेगी खटिया”

खबरें अभी तक। शनिवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में हुई महारैली में कई विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अनुसार इस महारैली में 23 से 26 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए. आपको बता दें कि ममता बनर्जी सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस रैली में पहुंचे जिनमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए.

इसी दौरान बीजेपी के सांसद परेश रावल ने विपक्ष की इस एकजुटता पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पद के लिए इतने सारे दावेदार हैं कि सिर्फ कुर्सी से काम नहीं चलेगा, बल्कि खटिया बिछानी पड़ेगी.

आपको बता दें कि विपक्षी दलों की इस रैली में 9 पूर्व केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए. मल्लिकार्जन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी, अजित सिंह, शरद पवार, शरद यादव के अलावा बीजेपी के 3 बागी नेता यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ राम जेठमलानी भी यहां पहुंचे. इनके अलावा, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा, हार्दिक पटेल और दलित नेता विधायक जिग्नेश मेवानी भी यहां मंच पर नजर आए.