भिवानी के एक गांव में मिट्टी में दबे 4 बच्चे, 1 की हुई मौत

ख़बरें अभी तक। भिवानी जिले के सैय गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां मिट्टी में दबने से एक चार साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब बच्चे खेत में खेल रहे थे. हादसे में चार बच्चे घायल हो गए  है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बच्ची के पिता ने खेत मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

बताया जाता है कि सैय गांव के खेतों में मिट्टी की खुदाई के लिए ठहिया लगाया हुआ था. ठहिये का जाल नहीं था और वहां पर खेलते समय चार-पांच बच्चे पैर फिसने से गड्ढे में गिर गए. वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने जब ये देखा तो खेतों में काम कर रहे आसपास के लोगों को वहां बुलाया. बच्चों पर मिट्टी ज्यादा गिरने से लोगों ने कस्सियों व जेसीबी की मदद से बच्चों को बाहर निकाला.

इस हादसे में चार साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के पिता अमरपाल ने बताया कि मीनू नाम के व्यक्ति के खेत में ठहिया लगाया हुआ था, लेकिन वहां पर लोहे का जाल नहीं थी, जिससे वहां गहरा गढ्ढा होने से बच्चे खेलते समय मिट्टी में दब गए. उसने बताया कि मिट्टी में दबे बच्चों को जेसीबी की मद्द से निकाला गया.