हिमाचल में फिर करवट लेगा मौसम, 3 दिन में भारी बारिश और बर्फबारी के आसार

ख़बरें अभी तक। प्रदेश में फिर एक बार बारिश और बर्फबारी का दौर शुरु होने वाला है। तीन दिनों तक मौसम के बिगड़ने की आशंका चताई जा रही है मौसम के बिगड़ते मिजाज को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है और प्रशासन ने सभी उपमंडलों के एसडीएम को लिखित आदेश जारी कर दिए हैं । साथ ही पर्यटन नगरी डलहौजी में भी प्रशासन ने अलर्ट जारी करते हुए सभी विभागों को सतर्क रहने को कहा है।

डलहौजी प्राशासन ने पुलिस, स्वास्थ्य, राजस्व सहित पंचायतों को अलर्ट रहने के लिए कहा है और हिदायत दी है कि कोई भी स्थानीय व्यक्ति और पर्यटक उंचाई वाले बर्फीले क्षेत्र की ओर ना जाएं ताकि वह किसी मुसीबत में न फंसे जिसके लिए डलहौजी में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को विशेष रूप से सख्त आदेश दिये हैं। डलहौजी के नायब तहसीलदार प्रकाश चंद नरयाल ने कहा है कि मौसम विभाग ने तीन दिनों में भारी बारिश और बर्फबारी को लेकर अलर्ट जारी किया है ।

इस पर चंबा  डीसी साहब ने भी हमें आदेश दिए है जिसके चलते हमने भी डलहौजी में अलर्ट जारी कर दिया हैं और पुलिस स्वास्थ्य विभाग सहित सभी ग्राउंड स्टाफ को मुस्तैद रहने की सलाह दी है ताकि कोई भी पर्यटक और स्थानीय व्यक्ति उपरी बर्फीले इलाकों का रुख ना करें जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न झेलनी पड़े।