पंचकूला: टापरिया के सरपंच पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, ग्रामीणों ने किया सरपंच का सर्मथन

ख़बरें अभी तक। रायपुर रानी थाना के अंतर्गत पड़ने वाले गांव टापरिया के सरपंच पंचराम पर गांव की ही एक महिला ने छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने के आरोप लगाने का मामला सामने आने पर टापरिया गांव के ग्रामीण सरपंच के समर्थन में रायपुर रानी थाना में एकत्रित हुए। सरपंच सहित ग्रामीणों ने सरपंच पंचराम पर लगे आरोपों को गलत बताया।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने सरपंच के ऊपर आरोप जमीनी विवाद को लेकर लगाए है। ग्रामीणों ने कहा कि महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति को अपनी शिकायत में उसके साथ हुई छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटना का गवाह बताया था और अपनी शिकायत में उससे भी साइन करवाये थे।

साथ ही गांव वालों ने कहा कि महिला ने जिस व्यक्ति को घटना का गवाह बताया था उनसे भी पुलिस थाना में अपना एफिडेविट दे दिया है कि मुझ से तो साइन ये कहकर करवाये गए थे कि जमीन जायदाद के कागज है। सरपंच व ग्रामीणों ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला शिकायत देने के बाद पुलिस के बुलाने पर भी जांच में शामिल नही हो रही है।

वहीं सरपंच पंचराम का कहना है कि महिला साजिश रच उसे व उसके परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। गांव के ही पवन कुमार का कहना है कि महिला के आरोप बिल्कुल झूठे हैं। जिसकी जांच होकर उस पर कार्यवाही होनी चाहिए।

वहीं जब मामले के जांच अधिकारी रेशम सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने महिला के आरोपो को गलत ठहराया!ओर कहा मामला जमीनी विवाद का है जिसकी जांच की जा रही है।