विक्की कौशल की आने वाली सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर आधार‍ित फिल्म ‘उरी’ जल्द होगी रिलीज….

खबरें अभी तक। नए साल पर एक और बड़ी फिल्म रिलीज की जा रही है. आज से महज 8 दिन बाद ही ये फिल्म रिलीज होने वाली है. हम विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘उरी’ की बात कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर तो काफी दिनों पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म का एक और वीडियो रिलीज किया है.

उरी का एक और वीडियो हुआ रिलीज

Uri: नए साल पर जारी हुआ फिल्म का एक और दमदार वीडियो, विक्की कौशल आए नजर

11 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आरएसवीपी मूवीज के जरिए निर्मित और आदित्य धार के जरिए निर्देशत फिल्म ‘उरी’ में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Uri Trailer Release

 बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना की फिल्म उरी का  ट्र्रेलर देखने में काफी शानदार है जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म फैंस के होश उड़ा देगी। यह फिल्‍म भारत और पाकिस्तान के बीच हुई सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर आधार‍ित है।

ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इसे रिलीज करते हुए लिखा गया है, आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं…ये नया हिन्दुस्तान है। ये हिन्दुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी। करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर को देख कर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। ट्रेलर में ना सिर्फ विक्‍की कौशल बल्‍कि यामी गौतम भी दमदार रूप में दिखाई दी हैं। आदित्य धार द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। तब तक देखें फिल्म का ट्रेलर और जानें इस फिल्‍म के बारे में पांच खास बातें…

फिल्‍म ‘उरी’ की खास 5 बातें 

  1. डायरेक्‍टर आदित्य धार की यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा पाक‍िस्‍तान पर की गई सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर आधार‍ित है।
  2. इस फिल्‍म में व‍िक्‍की कौशल भारतीय सेना के कमांडों के रूप में नजर आए हैं। आपको बता दें कि 2016 में 28 और 29 सितंबर को भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर आतंकियों को धूल चटाई थी।
  3. इस फिल्‍म में यामी गौतम और विक्‍की कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।
  4. इस फ‍िल्‍म में व‍िक्‍की कौशल और यामी गौतम के अलावा मोह‍ित रैना, परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी, रॉनी स्क्रूवाला भी नजर आएंगे। परेश रावल नेशनल स‍िक्‍यूर‍िटी एडवाइजर अज‍ित डोभाल का किरदार न‍िभाते द‍िखेंगे।
  5. 18 सितम्बर 2016 को उरी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हुए थे ज‍िसके जवाब में भारतीय सेना ने पाक‍िस्‍तान में सर्ज‍िकल स्ट्राइक की थी।

    इस फिल्‍म के डायलॉग्‍स भी बेहद दमदार हैं। विक्की कौशल के देश भक्ति से भरे डायलॉग्स आज की युवा पीड़ी को जोश में भर देंगे। ​