रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ का जादू लगातार बरकरार, जानिए फिल्म ने कितनी कमाई की..

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों बॉक्स ऑफिस से लेकर ख़बरों तक हर जगह छाए हुए हैं. ऐसे में पिछले शुक्रवार बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ का जादू चल चुका है. जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रुपये का कारोबार के साथ शानदार शुरुआत की थी. जिसके बाद महज 5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ ज्यादा की कमाई कर ली है।

Image result for pics of ranveer singh

जहां फिल्म बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म ने अपने पहले बुधवार को 14 करोड़ की कमाई की है. जिसका मतलब हुआ रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ ने अबतक ‘138’ करोड़ रु. की कमाई कर ली है. जो फिल्म की टीम के लिए एक बहुत खुशी की खबर है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है. इसके साथ ही माउथ पब्‍लिसिटी चलते यह फिल्‍म अपने दूसरे वीकेंड पर भी कमाल की कमाई कर सकती है. वहीं रणवीर सिंह भी फिल्म के हिट होने की खुशी में लगातार सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं।

Related image

फिल्म की बात करें तो ‘सिम्बा’ में दर्शक रणवीर सिंह की एक्टिंग को बहुत पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में सारा अली खान का भी काम लाजवाब है. जहां उनकी भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म पूरी तरह से मसाला से भरपूर है. जिसकी दरकार कई दिनों से दर्शकों को थी. इसका मतलब है कि अब रणवीर सिंह ने सभी का साल मजेदार बना दिया है. इस फिल्म को दुनियाभर के 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं इस फिल्म के आखिर में अक्षय कुमार भी नजर आते हैं. जहां फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की भी घोषणा की है।