डॉक्टर्स एसोसिएशन ने निकाली बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ रैली

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ में फेडरेशन ऑफ ऑवसेट त्रिंकल एंड गाने कॉलोजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया के तत्वाधान में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे के साथ अलीगढ़ के सैकड़ों डॉक्टरों द्वारा सेंटर प्वाइंट से होटल मेलरोजिन तक एक रैली का आयोजन किया, इस रैली के माध्यम से डॉक्टरों द्वारा जनता को जागरूक करने के लिए बेटी बचाओ,बेटी बढ़ाओ, बेटी को कोख में मत मारो जैसे तमाम स्लोगन लिखी तख्तियां हाथों में लेकर जनता को जागरूक करने के लिए इस रैली का आयोजन किया है.

जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को बुलंद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे, वहीं उनसे प्रेरणा लेकर अलीगढ़ में फेडरेशन ऑफ ऑवसेट त्रिंकल एंड गाने कॉलोजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया के बैनर तले अलीगढ़ के सैकड़ों डॉक्टरों ने सेंटर प्वाइंट चौराहे से होटल में लॉज इन तक हाथों में तख्तियां लेकर एक पैदल मार्च निकाला.

इस मार्च के माध्यम से डॉक्टरों द्वारा जनता को जागरूक करते हुए कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बखूबी आगे बढ़ा रहे हैं हम लोगों को भी उनसे प्रेरणा लेकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर काम करना चाहिए. वहीं जो लोग बेटी को कोख में मार देते हैं उन लोगों को सीख लेनी चाहिए, क्योंकि बेटी भी बेटों से कम नहीं होती एक बेटी को पढ़ाओगे तो दो परिवारों का भला होगा. अगर बेटे को पढ़ाओगे तो एक बेटे तक ही सीमित रह जाओगे इसलिए हम सबको जागरूक होकर बेटियों के प्रति विशेष तौर पर जागरूक होना चाहिए.