उत्तर प्रदेश: शामली में बदमाशों ने की मां और बेटी की हत्या

ख़बरें अभी तक।  उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में मां बेटी की उनके ही घर में घुसकर हत्या कर दी, एक ओर जहां डबल मर्डर की घटना का कारण पता लग नहीं लग पा रहा है। वहीं बदमाश खुलेआम घर में घुसकर हत्या करते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।

दरअसल मामला शामली जनपद के थाना झिझाना क्षेत्र के हरिनगर बिडोली का है जहां पर वह रही एक महिला  कमला और उसकी युवा बेटी  सोनी की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद से शव को आरोपी बोरों में भरकर अपने साथ लेकर जा रहे थे लेकिन अन्य लोगों के आने पर वह बोरों में भरे शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए।

वहीं मौके पर आए लोगों ने देखा कि प्लास्टिक के बोरा में वर्ल्ड महिला और उसकी बेटी केशव हैं आस पड़ोस के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि रात्रि में करीब एक या  2 बजे के करीब 2 लोग सर पर रख कर बोरे लेकर जा रहे थे हमने सोचा कि वह लोग आटा चक्की से आटा लेकर जा रहे हैं। लेकिन जब हमने शोर शराबा किया तो छोड़कर भाग गए। दोनों बोरो में हमने देखा कि मां बेटी की लाश है उसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर आकर पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि झिंझाना थाना क्षेत्र के हरि नगर बिडोली गांव में एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है जो घर में अकेली रहती थी इनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी अन्य परिजनों की तहरीर पर दी गई पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। खुद मेरे द्वारा भी मौका मुआयना कर कुछ सबूत इकट्ठे किए गए हैं जल्दी सबूतों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जाएगा इस मामले में अलग से टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है।