उत्तर प्रदेश: फिरोजाबाद में सीआरपीएफ के जवान ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक।  फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन के पास आज सीआरपीएफ के जवान ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। बताया जाता है कि मृतक जवान 15 दिन पूर्व अपने बच्चों से मिलने टूंडला छुट्टी पर आया था। वहीं अज्ञात कारणों के चलते सीआरपीएफ के जवान ने आत्म हत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जवान के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर है।

बता दें कि घटना जनपद फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 की है। जहां उमेश नामक सीआरपीएफ का जवान में ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली बताया जाता है कि जवान जनपद मथुरा के थाना क्षेत्र का रहने वाला है और 15 दिन पूर्व अपने बच्चों के पास मिलने टूंडला छुट्टी पर आया था। बता दें कि जवान की पत्नी धर्मवती के थाना बसई मोहम्मदपुर में सिपाही के पद पर तैनात है। और अपने दो बच्चों के साथ टूंडला मैं किराए पर रहती है। बताया जा रहा है कि आज करीब दोपहर 12:00 बजे जवान ने अज्ञात कारणों के चलते आगरा की ओर से आने वाली मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं जब इसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी तो  जवान की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही  मृतक जवान की पत्नी और परिजन मौके पर पहुंच गए है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।